Connect with us

Bihar

बिरौल में शौच के लिए गए दो बच्चों की डूबने से मौत, मची चीख-पुकार, दौड़े ग्रामीण मगर तब तक हो चुकी थी देर

बिरौल में शौच के लिए गए दो बच्चों की डूबने से मौत, मची चीख-पुकार, दौड़े ग्रामीण मगर तब तक हो चुकी थी देर

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। थाना क्षेत्र के सहसराम पंचायत के चौटाही चौक स्थित तालाब शौच करने उपरांत साफ-सफाई के दौरान मनोज चौपाल के आठ वर्षीय पुत्र भरत चौपाल व लालबिहारी चौपाल के बारह वर्षीय पुत्र श्यामसुंदर चौपाल की मौत तालाब में डूबने से हो गई।

जानकारी के अनुसार, परिजनों ने उन दोनों बच्चों को उठा कर बिरौल सीएचसी लाया जहां चिकित्सक से उसे मृत घोषित कर दिया। पंचायत के मुखिया सुमंत झा ने बताया कि इन लोगों के साथ गए चंदन चौपाल ने घटना की सूचना परिजनों को दी। उसके बाद परिजनों की चीख सुनकर लोग दौड़ते हुए घटना स्थल पर पहुंच कर तालाब से दोनों बच्चों को बाहर निकाला तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

मुखिया ने बताया कि इस घटना की सूचना सीओ और सहायक थानाध्यक्ष को दे दी गई है। पुलिस दोनों शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply