Connect with us

BIRAUL

भाजपा के दरभंगा जिला मीडिया प्रभारी मनोज झा मिले मंत्री संजय झा से, किसानों को पटवन की समस्या से निजात दिलाने की रखी मांग, मिला आश्वासन

biraul me

बिरौल देशज टाइम्स ब्यूरो। भाजपा शिक्षक प्रकोष्ट जिला मीडिया प्रभारी मनोज कुमार झा ने पटना स्थित सरकार के जल संसाधन संजय झा से उनके आवास पर मिलकर फूल का गुलदस्ता से भेंट स्वरूप प्रदान किया। इस दौरान उन्होंने कुशेश्वरस्थान विधानसभा व बिरौल प्रखंड अंतर्गत अकबरपुर बैंक पंचायत के बलिया काली स्थान से लेकर सोनवर्षा पुल तक सोजही नदी की उराही एवं विभिन्न स्थानों पर घाट निर्माण के कराने के साथ साथ लिए अपनी मांग के अलावा सोनबरसा पुल से सपहा घाट सड़क के पश्चिमी भाग के नाला उराहीकरण एवं उसके दोनों ओर पौध लगवाने से संबंधित मांग पत्र मंत्री को सौंपा।

उन्हें अवगत कराते कहा कि यह कार्य होने से खास कर  किसानों को पटवन की समस्या से निजात मिलेगी। मांग पत्र पढ़ने के बाद मंत्री संजय झा ने इस कार्य को गति देने के लिए हर संभव करने का आश्वासन दिया। मौके पर भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री शिवजी प्रसाद यादव,जदयू के हीरा सिंह, मो.मेराज उर्फ बबलू  मौजूद थे।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply