Connect with us

Darbhanga

दरभंगा में विरासत को सहेजने, सफाई का अलख जगाने भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का रंग रोहन, माल्यार्पण कर दी गई श्रद्धाजंलि

Bhimrao ambedkar

दरभंगा। नेहरू युवा केंद्र की ओर से शिरोमणि युवा क्लब के तत्वावधान में शनिवार को शहर के दिलावरपुर स्थित भीम राव अम्बेडकर की प्रतिमा की साफ सफाई और रंग रोहन कर माल्यार्पण किया गया।

 

इस अवसर पर चयन समिति सदस्य संजीव साह ने कहा कि वर्तमान समय में नेहरु युवा केंद्र ने दरभंगा में जिस प्रकार से अपने स्थापना एवं सामाजिक उद्येश्यों को चरितार्थ किया है, वो सराहनीय है। इसी क्रम में शहर में स्थित विभिन्न प्रसिद्ध प्रतिमाओं के सौंदर्यीकरण एवं स्वच्छ रखने का एक सकारात्मक प्रयास किया गया है।

चयन समिति सदस्य सूरज मिश्रा ने कहा कि आज नेहरु युवा केंद्र द्वारा शिरोमणि युवा क्लब ने जिस प्रकार भारत के संविधान निर्माता डॉ. अंबेडकर जी के प्रतिमा की साफ सफाई एवं रंग रोहन कर उनके प्रति श्रद्धा अर्पित किया है, अतुलनीय है।  कार्यक्रम का उद्देश्य अपने आसपास साफ-सफाई रखने और विरासत को सहेजने से है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply