Connect with us

Benipur

बेनीपुर प्रखंड पंचायत समिति की शनिवार को होगी बैठक, हंगामे के बढ़ रहे आसार

बेनीपुर प्रखंड पंचायत समिति की शनिवार को होगी बैठक, हंगामे के बढ़ रहे आसार

बेनीपुर। बेनीपुर प्रखंड पंचायत समिति की शनिवार को प्रस्तावित बैठक हंगामेदार होने की प्रबल संभावना बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार, गत दिनों प्रखंड पंचायत समिति की बैठक में लिए गए प्रस्ताव में प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं प्रमुख के मिलीभगत से बैठक के प्रस्ताव में व्यापक हेरा फेरी किए जाने की मामला काफी गर्माहट पैदा की थी।

उक्त मामले को लेकर उप प्रमुख प्रेम कुमार झा एक दर्जन पंचायत समिति सदस्यों के साथ हस्ताक्षर युक्त आवेदन देकर प्रखंड विकास पदाधिकारी से बैठक बुलाने की मांग की थी, जिसे प्रखंड विकास पदाधिकारी कुछ नियमों का हवाला देते हुए औचित्य पर सवाल खड़ा किया था, लेकिन उपप्रमुख श्री झा ने भी विभिन्न नियमों का हवाला देते हुए जिला पदाधिकारी एवं पंचायती राज पदाधिकारी को पत्र लिखते हुए, बैठक निर्धारित तिथि पर बुलाने की मांग की थी, लेकिन प्रमुख एवं उपप्रमुख के बीच बढ़ती तनातनी को देखकर स्थानीय विधायक ने हस्तक्षेप किया और तत्काल बैठक को टाल दी गई, लेकिन स्थानीय कई सदस्यों ने इस पर भी अभी तक नाराजगी पाले बैठे हुए हैं क्योंकि नियमा कुल सदस्यों को विकास की राशि में भागीदारी न देकर अधिकांश राशि प्रमुख मनोज मिश्र ने अपने ही ढंग से मनमानी तौर पर बटवारा कर दी, और प्रखंड विकास पदाधिकारी हां में हां मिलाते रहे जिसका परिणाम कल वर्तमान पंचायत समिति की अंतिम बैठक में हंगामे के साथ होने की प्रबल संभावना है  और पदाधिकारियों की भी खिंचाई अवश्यंभावी है। कुछ सदस्य अभी नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि पूरे पंचवर्षीय का कल हिसाब किताब तय किया जाएगा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply