Connect with us

Bihar

छपरा- सिवान नेशनल हाईवे पर बाइक सवार अपराधियों ने रविवार शाम स्कॉर्पियो को घेरकर मारी गोली, हालत नाजुक

Criminals shot dead a person on Chhapra Siwan MH

छपरा। जिले के छपरा- सिवान नेशनल हाईवे पर नयका बाजार के समीप अपराधियों ने गोली मारकर एक व्यक्ति को रविवार को शाम को घायल कर दिया, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दाउदपुर थाना क्षेत्र के बांग्ला गांव निवासी रणविजय सिंह उर्फ धड़ाका सिंह स्कॉर्पियो से जा रहे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर गोली मार दिया और फरार हो गए। गोली उनके कंधे पर लगी है और खतरे से बाहर हैं। फिलहाल सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है। गोली मारने के कारणों तथा गोली मारने वालों के बारे में पता नहीं चला है।

 

समाचार लिखे जाने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सका है। प्राथमिकी दर्ज होने पर ही गोली मारने वालों तथा गोली मारने के कारणों का पता चल सकेगा, फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच कर रही है। चिकित्सकों के अनुसार गोली लगने से घायल व्यक्ति खतरे से बाहर है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply