Connect with us

Bihar

CM नीतीश ने कैबिनेट भंग किया, नई सरकार के गठन से पहले राज्यपाल से मिलकर सौंपा इस्तीफा

Published

on

CM नीतीश ने कैबिनेट भंग किया, नई सरकार के गठन से पहले राज्यपाल से मिलकर सौंपा इस्तीफा

पटना
बिहार में नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish kumar) राज्यपाल फागू चौहान (bihar governor fagu chauhan) से मिलकर इस्तीफा सौंपा। सीएम नीतीश ने शुक्रवार शाम को कैबिनेट की बैठक में विधानसभा भंग करने की घोषणा की। साथ ही कैबिनेट के सभी सदस्यों को धन्यवाद कहा है।

इससे पहले शुक्रवार सुबह एनडीए के नेताओं की बैठक हुई, जिसमें तय हुआ है कि 15 नवंबर को दोपहर 12:30 बजे एनडीए के विधायकों की बैठक होगी। इस बैठक में एनडीए के नेता का चुनाव होगा। cm-nitish kumar dissolves cabinet उससे पहले की औपचारिकता को पूरा करने के लिए सीएम नीतीश और राज्यपाल ने शुक्रवार शाम को मुलाकात की।

विधानसभा भंग करने की सिफारिश करने के लिए सीएम नीतीश राज्यपाल को जानकारी दी। सीएम नीतीश ने राज्यपाल से मिलकर उन्हें कैबिनेट भंग करने की भी जानकारी दी। इस मुलाकात के दौरान सीएम नीतीश राज्यपाल को अपना इस्तीफा भी सौंपा।

इस मुलाकात के दौरान राज्यपाल घोषणा की कि अगली सरकार के गठन तक नीतीश कुमार बिहार के कार्यवाहक सीएम बने रहेंगे। बैठक के दौरान नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर भी चर्चा हुई।cm-nitish kumar dissolves cabinet

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bihar

मधेपुरा को आज तक नहीं मिली आजादी, 74 वर्ष बाद भी लोगों को नही मिल सका एक अदद पुल, चचरी है सहारा

Published

on

After independent of 74 years ,bridge is not available
मधेपुरा। मुरलीगंज प्रखंड के रघुनाथपुर और गंगापुर पंचायत के मुरहो टोला में After independent of 74 years ,bridge is not available घाट पुल नहीं बनने से  समस्या बनी हुई है।बरसात के मौसम में तो आवाजाही भी बंद हो जाती है।
प्रखंड क्षेत्र के गंगापुर और रघुनाथपुर पंचायत के बीच मुरहो टोला घाट पर वर्षों से स्थानीय लोग चचरी पुल बनाकर आवागमन करते हैं। खासकर बरसात के दिनों में चचरी पुल भी काम नहीं आते हैं। After independent of 74 years ,bridge is not availableआस पास क्षेत्रों के आमलोगो को मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे मुख्य सड़क तक जाने के लिए लंबी दूरी तय करना पड़ता है।
Continue Reading

Bihar

सुपौल में मोबाइल चोरी में बालक की हत्या, ग्रामीणों ने शव के साथ परसरमा बकोर पथ को किया जाम, जमकर प्रदर्शन, हंगामा

Published

on

Mobail chori ke

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के बकौर बिजलपुर गांव के वार्ड नं 4 में एक 12 वर्षीय बालक की हत्या कर लाश ठिकाने लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के परिजन का आरोप है कि उसके Mobail chori ke पड़ोसी ने ही इस घटना को अंजाम दिया है।

 

बताया गया कि तीन-चार दिन पहले गांव के ही पड़ोसी अरविंद चौधरी का मोबाइल चोरी Mobail chori ke  हो गया था। जिसका आरोप उक्त बालक पर आरोपी लगा रहे थे।

Continue Reading

Bihar

मुजफ्फरपुर में शराब का डील करते प्रभारी थानाध्यक्ष रंगे हाथ गिरफ्तार, सदर थाना के चौकीदार के पुत्र के साथ कर रहे थे 22 ड्रम कच्चा स्प्रिट का सौदा, एंटी लिकर टास्क फोर्स ने रंगे हाथ दबोचा

Published

on

Police station officer in charge of liquor deal arrested in
मुजफ्फरपुर। पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से मौत के बाद भी नहीं मान रहे हैं सुशासन बाबू के साहब। शुक्रवार की देर रात जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की इलाके Police station officer in charge of liquor deal arrested in में एंटी लिकर टास्क फोर्स की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक गाड़ी में लदे 22 ड्रम कच्चा स्प्रिट पकड़ा है।
उसके बाद जब तलाशी शुरू की तो करजा थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष पीएसआई बीके यादव और एक सदर थाना के चौकीदार का पुत्र शराब माफिया से डील करते हुए पाया गया, जिसकी सूचना एंटी लिकर Police station officer in charge of liquor deal arrested in टास्क फोर्स ने एसएसपी सहित बड़ी अधिकारियों को दी।
Continue Reading

लोकप्रिय

%d bloggers like this: