Connect with us

Bihar

नवादा में 18 लाख रुपए की शराब ट्रक के तहखाने में छुपाकर झारखंड से ला रहे समस्तीपुर का ट्रक चालक गिरफ्तार

Bihar/ Navada/ wine recoverd
नवादा, 01 अप्रैल। नवादा के राजौली समेकित जांच चौकी की उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार रात  एक मिनी ट्रक से करीब 18 लाख रुपये मूल्य की विदेशी शराब बरामद की है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर (Bihar/ Navada/ wine recoverd) लिया गया है।
उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार ने जानकारी दी कि प्रत्येक दिन की तरह बुधवार की शाम भी झारखंड की ओर से आने वाले सभी छोटे-बड़े वाहनों की सघन तलाशी की जा रही थी। इसी दौरान एक मिनी ट्रक संख्या बीआर 33 जीबी 2443 को जांच के लिए रोका गया। ट्रक के ऊपरी हिस्से में गिट्टी लदी हुई थी। लेकिन जब गिट्टी हटाकर इसे चेक किया गया तो उसके अंदर एक तहखाना बना हुआ था। उसके अंदर विदेशी शराब की 197 पेटी शराब रखी हुई थी।
शराब मिलते ही ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया। ट्रक से रिच एंड रियर कंपनी के 180 एमएल के 47 कार्टून,375 एमएल के 75 कार्टून, 750 एमएल के 75 कार्टून विदेशी शराब जब्त की गयी है। जब्त शराब का मूल्य बाजार में करीब 18 लाख रुपये माना जा रहा है।
गिरफ्तार ट्रक चालक बिहार के समस्तीपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के (Bihar/ Navada/ wine recoverd)  धर्मपुर मोहल्ले के निवासी मोहम्मद जफर का पुत्र मोहम्मद इरफान है। पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि वह शराब की खेप कोडरमा से समस्तीपुर ले जा रहा था, इससे ज्यादा उसे कोई जानकारी नहीं है। इस मामले में पुलिस ने उत्पाद अधिनियम 2018 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। गुरुवार को गिरफ्तार ट्रक चालक को जेल भेजा जाएगा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply