Connect with us

Begusarai

बेगूसराय में सरकारी विद्यालय में फंदे से लटकी मिली वार्डन की लाश

बेगूसराय में सरकारी विद्यालय में फंदे से लटकी मिली वार्डन की लाश

बेगूसराय। बेगूसराय जिले के वीरपुर प्रखंड क्षेत्र स्थित मुजफ्फरा में चल रहे कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के वार्डन की फंदे से लटकी लाश रविवार को पुलिस ने बरामद किया है। लाश प्लास्टिक की रस्सी के सहारे पंखे में लटकी हुई थी। मृतका रिंकू देवी है। रिंकू देवी बिहार शिक्षा परियोजना द्वारा संचालित इस विद्यालय में करीब आठ वर्षों से वार्डन के रूप में कार्यरत थी।

 

रविवार को जब काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो एक अन्य शिक्षक ने आवाज लगाई, जिस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद खिड़की से झांक कर देखने पर फंदे से उसे लटका देखा गया। शिक्षकों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में ले लिया तथा छानबीन में जुटी हुई है।

 बताया जा रहा है कि विद्यालय में अभी बच्चे नहीं रहे थे, लेकिन शिक्षकों की ड्यूटी लगी हुई थी। मृतिका के तीन बच्चे हैं और पति से तलाक लेने के बाद वह बच्चों को अपने मायके असुरारी में रखती थी। खुद सरकार के इस आवासीय विद्यालय में वार्डन के रूप में कार्यरत थी और विद्यालय में रहती थी।
पुलिस हत्या एवं आत्महत्या दोनों पहलुओं की जांच कर रही है। रिंकू देवी की जिस कमरे में पंखे से रस्सी के सहारे लटकी लाश मिली है, वह पंखा काफी ऊंचाई पर था। लाश की स्थिति देखकर आशंका यह भी जताई जा रही है कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया गया हो।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply