Connect with us

Begusarai

बेगूसराय में जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत, एक की हालत नाजुक

two died due to drinking poisonous liquor in begusarai
बेगूसराय, 31 मार्च। बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात दो युवकों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई, जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। मौत का कारण जहरीला शराब पीना बताया जा (two died due to drinking poisonous liquor in begusarai)  रहा है। मृतक गोढ़ियारी मुहल्ला निवासी नारायण सहनी का पुत्र राज कुमार सहनी तथा परमेश्वर चौधरी का पुत्र सकलदेव चौधरी तथा घायल युवक नारायण सहनी का पुत्र बिरजू सहनी है।
शराब पीने से मौत की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया तथा एक युवक का शव श्मशान घाट से तथा दूसरे का शव श्मशान घाट ले जाए जाने के दौरान रास्ते से पुलिस ने बरामद कर लिया है। जबकि गंभीर रूप से घायल एक युवक की लाश बेगूसराय के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।
हालांकि, प्रशासनिक महकमा अभी इस मौत को शराब से मौत नहीं मानकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा होने की बात कह रही है। जानकारी के अनुसार होली की शाम गोढ़ियारी एवं पासवान मुहल्ले के छह युवकों ने एक साथ अंग्रेजी शराब पिया था। मंगलवार को सभी की हालत गंभीर हो गई तथा पेट दर्द तथा उल्टी-दस्त  (two died due to drinking poisonous liquor in begusarai) होने लगा।
आनन-फानन में परिजनों द्वारा सभी को इलाज के शाम में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां कि डाक्टरों ने राजकुमार को मृत घोषित कर दिया तथा सकलदेव को बेगूसराय रेफर कर दिया। लेकिन बेगूसराय ले जाने के दौरान रास्ते में सकलदेव की भी मौत हो गई।
मौत के बाद इलाके में हड़कंप मच गया, बुधवार को मृतक के परिजन शव को दाह संस्कार के लिए ले गए। लेकिन, घटना की सूचना मिलते ही बखरी एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता, डीएसपी ओम प्रकाश एवं बीडीओ अमित कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस ने चंद्रभागा नदी के उजान बाबा स्थान के समीप स्थित श्मशान घाट से (two died due to drinking poisonous liquor in begusarai)  अंतिम संस्कार के लिए तैयार सकलदेव का शव बरामद कर लिया।
इसके बाद दाह के लिए ले जाए जा रहे राज कुमार के शव को पंचमुहा रेलवे पुल के समीप से जब्त कर लिया गया। एसडीओ अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि दो युवकों के शराब पीने से मौत (two died due to drinking poisonous liquor in begusarai)  की बात कही जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन चल रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply