Connect with us

Begusarai

बेगूसराय में छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या, अपराधियों ने शव को बूढ़ी गंडक में फेंका

student murdered after rape in begusarai
बेगूसराय। बेगूसराय में हत्या का दौर थम नहीं रहा है। बुधवार की रात भी बूढ़ी गंडक नदी के सिकरौला एवं कोरिया के बीच एक बच्ची की लाश बरामद की गई है। शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतका की पहचान भवानंदपुर निवासी कुंदन कुमार की पुत्री मीनाक्षी कुमारी के रूप में की गई है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को छुपाने के लिए बूढ़ी गंडक नदी में फेंक देने का आरोप लगाया है।
परिजनों ने बताया कि षष्ठ वर्ग की छात्रा मीनाक्षी कुमारी 13 फरवरी की शाम घर से बिस्किट लाने के लिए निकली थी, लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं लौटी। रात भर खोजबीन करने के बाद 14 फरवरी को वीरपुर थाने में अपरहण की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। बुधवार की student murdered after rape in begusarai रात एक शव मिलने की सूचना पर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो मृतका की पहचान हुई है।
परिजनों का कहना है कुछ वर्ष पूर्व बदमाशों ने इसके चाचा की भी हत्या कर दी थी। उसके बाद अब मीनाक्षी के साथ दुष्कर्म कर साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक दिया। घटना को लेकर आक्रोशित परिजन एवं ग्रामीणों ने मामले की उच्च स्तरीय जांच कर दोषी को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग पुलिस प्रशासन से किया है। इस संबंध में वीरपुर थाना की पुलिस का कहना है कि 14 फरवरी को परिजनों द्वारा अपहरण का आवेदन दिया था, इसके student murdered after rape in begusarai बाद पुलिस के द्वारा लगातार छात्रा की खोजी जा रही थी।
परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को बूढ़ी गंडक नदी में फेंक देने का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा। जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि बेगूसराय में बीते दस दिनों के दौरान तीन छात्रा की लाश मिल चुकी है तथा student murdered after rape in begusarai तीनों में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। लगातार हो रही हत्या से जिले भर में भय और दहशत का माहौल है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply