Connect with us

Begusarai

श्रीविनायक बजाज में एक महीनें चला फ्री इंजन हेल्थ चेकअप कैंप, जुटी वाहन मालिकों की भीड़

बेगूसराय, देशज टाइम्स। भारत की बेस्ट डीलर बजाज मोटरसाइकिल शोरूम श्री विनायक बजाज बेगूसराय में फ्री इंजन हेल्थ चेकअप कैंप में बजाज मोटरसाइकिल की फ्री में इंजन हेल्थ चेकअप व कंप्यूटराइज़ इंजन ट्यूनिंग करने को लेकर बजाज मोटरसाइकिल मालिकों की भीड़ उमड़ती रही है। यह कैंप पंद्रह जुलाई से चल रहा है। एक महीनें तक चलने वाले इस कैंप में सैकड़ों की संख्या में वाहन मालिकों ने यहां पहुंचकर इसका लाभ उठाया।

शोरूम के डायरेक्टर राजू कुमार ने देशज टाइम्स को बताया, स्वस्थ इंजन सुरक्षित राइड जिस तरह आदमी के हेल्थ चेकअप की जरूरी होती है उसी तरह बाइक के इंजन की भी हेल्थ चेकअप की जरूरी है। इसी के लिए बजाज ने इंजन ओवरहालिंग कैंप का आयोजन किया। इसमें इंजन ऑयल पार्ट्स पर एक साल की वारंटी, लेबर पर तीस फीसद की भारी छूट, इंजन ऑइल पर दस फीसद की छूट व स्पेयर पार्ट्स पर पचास फीसद की छूट, फ्री इंजन हेल्थ चेकअप के साथ कंप्यूटर इंजन ट्यूनिंग किया गया। राजू कुमार ने बताया, समय-समय पर यदि गाड़ी की देखरेख सही से होती रहे तो गाड़ी की पिकउप, रनिंग ताकत व एवरेज बढ़ जाता है, जिससे पैसे व समय दोनों की बचत होती है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply