Connect with us

Begusarai

बेगूसराय में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने महिलाओं के साथ मिलकर किया हमला, हथियार समेत गिरफ्तार अपने साथी को भी कराया पुलिस के चंगुल से मुक्त, तीन पुलिसकर्मियों को लाठी-डंडे से पीट किया जख्मी

police team went to raid in begusarai
बेगूसराय। जिले में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हैं। मंगलवार की रात अपराधियों ने छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला कर दिया, जिसमें दो सिपाही एवं एक चौकीदार घायल हो गए हैं। हमला करने वालों ने हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए बदमाश को भी छुड़़ा लिया।घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर गांव की है।
मटिहानी थानाध्यक्ष परशुराम सिंह ने बताया की रात में गुप्त सूचना मिली आर्म्स एक्ट का आरोपी अशोक यादव खोरमपुर गांव में कुछ अपराधियों के साथ छुपा हुआ हैै। सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम ने खोरमपुर गांव में छापेमारी कर उसे हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार करने के बाद जैसे ही पुलिस टीम आगे बढ़ी तो पीछे से बदमाशों ने स्थानीय महिला-पुरुष को साथ लेकर पुलिस टीम पर लाठी-डंडा से हमला कर दिया। जिसमें जवान मुकेश सिंह, संतोष कुमार और चौकीदार घायल हो गए तथा अपराधियों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन, एक को पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया तथा पूछताछ की जा रही है।
घायल पुलिस कर्मियों का इलाज मटिहानी रेफरल अस्पताल में कराने के साथ-साथ हमला करने वालों की पहचान तथा फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, पुलिसिया कार्रवाई के भय से खोरमपुर में दहशत का माहौल है तथा संबंधित मोहल्ले के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। लोगों ने पुलिस पर अपराधी को पकड़ने के बहाने घर में घुसकर बदतमीजी करने का आरोप लगाया है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply