Connect with us

Begusarai

बेगूसराय स्वास्थ्य प्रशासन रो रहा वैक्सीन खत्म हो जाने का रोना, डीएम-एसपी खुद उतर रहे सड़कों पर मास्क नहीं लगाने वालों से जुर्माना वसूलने, समाहरणालय के पास नहीं होता कोरोना प्रोटोकॉल का पालन, बिना बगैर मास्क के घूमते सिपाही, बैठे रहते लोग

does not follow the corona protocol

बेगूसराय। कोरोना के दूसरे अटैक के मद्देनजर प्रशासन लगातार प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहा है। डीएम-एसपी खुद सड़क पर उतर आए हैं और मास्क नहीं लगाने वाले लोगों से जुर्माना वसूल किया जा रहा है लेकिन बेगूसराय में समाहरणालय के समीप ही बड़ी संख्या में लोग बगैर मास्क लगाए घूमते हैं और उन्हें कोई रोकने टोकने वाला नहीं है। यहां तक स्वास्थ्य प्रशासन वैक्सीन नहीं होने का रोना रहा है लेकिन…

गुरुवार को विभिन्न मामलों में हिरासत में लिए गए लोगों को लेकर आई थाना की पुलिस समाहरणालय गेट के आगे बगैर मास्क लगाए ही चक्कर लगाते रही लेकिन ना तो उन्हें संक्रमण फैलने का डर था और ना ही उन्हें कोई रोकने टोकने वाला था। जबकि पुलिस पर कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी रहती है।

समाहरणालय के आसपास कैंटीन चौक से लेकर हड़ताली चौक तक सैकड़ों लोग दिनभर बगैर मास्क लगाए चक्कर लगाते रहते हैं, बैठे रहते हैं लेकिन यहां प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करती है। यह लोग ना केवल बगैर मास्क लगाए रहते हैं, बल्कि कोरोना को लेकर जारी किए गए प्रोटोकॉल का भी खुलकर विरोध करते हैं। विभिन्न काम को लेकर विकास भवन आए विनोद सिंह, उपेंद्र सिंह एवं श्याम महतों आदि ने कहा कि विभिन्न थाने की पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी बगैर मास्क के घूमने वालों पर सड़क पर लाठी चलाती है, जुर्माना वसूल करती है लेकिन यहां तो जिलाधिकारी के कार्यालय के पास ही सैकड़ों लोग बगैर मास्क लगाए दिन भर बैठे रहते हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply