Connect with us

Begusarai

बेगूसराय में अपराधियों ने किसान की पहले जमकर पिटाई की फिर गोली मारकर हत्या, प्रेम विवाह और जमीनी विवाद में उलझी पुलिस, इलाके में आक्रोश, गुस्सा, सनसनी

Bihar/ Begusarai/ farmer shot dead

बेगूसराय। बेगूसराय में  शुक्रवार की रात  बदमाशों ने  गोली मारकर एक किसान की हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाशों ने शव को खेत में फेंक दिया। घटना परिहारा ओपी क्षेत्र के राटन गांव की है। मृतक किसान की पहचान स्थानीय निवासी सुरेश महतों के रूप में की गई। हत्या के बाद  इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि सुरेश महतो रात में घर से खाना खाकर सोने के लिए कुछ ही दूरी पर स्थित डेरा पर चले गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने पहले जमकर उनकी पिटाई की, और फिर गोली मार दिया। सुबह जब घर के लोग डेरे पर गए तो वहां खून से लथपथ लाश देखकर हल्ला मचाया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोग जुट गए।
वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा मामले की छानबीन कर रही है। शव की हालत देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने सोये हालत में  ही उनपर हमला किया होगा। घटना के संबंध में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।  कुछ लोग जहां इसे जमीन विवाद बता रहे हैं, वहीं, कुछ लोग घटना का कारण करीब एक माह पहले मृतक के पुत्री द्वारा किए गए प्रेम विवाह को बता रहे हैं। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply