Connect with us

Bihar

मुज़फ़्फ़रपुर में मादक पदार्थ के साथ नौ अपराधी गिरफ्तार,1 किलो गांजा ,एक टेंपो, 1 किलो चरस, एक पिस्टल पांच जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल और अलग-अलग कंपनी के मोबाइल फोन बरामद

Areest 9 crimenal

मुज़फ़्फ़रपुर।  जिले में इन दिनों बढ़ती लूटपाट की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस लगातार अपराधियों की धरपकड़ ने छापेमारी कर रही है इसमें पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस को अहियापुर थाना क्षेत्र के तीन अलग-अलग इलाकों से कामयाबी मिली है। पुलिस ने लूटपाट करने वाले 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 1 किलो गांजा ,एक टेंपो, 1 किलो चरस, एक पिस्टल पांच जिंदा कारतूस मोटरसाइकिल और अलग-अलग कंपनी के मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

इसकी जानकारी गुरुवार को सिटी एसपी राजेश कुमार ने दी । दअरसल कुछ अपराधी लगातार टेंपो में बिठाकर यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे और एक अन्य घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।
इसकी सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते एसकेएमसीएच की तरफ से NH 57 की ओर जाने वाली कच्ची सड़क के पास छापेमारी की जिसमें पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया और इनके पास से 1 किलो चरस , एक टेंपो और 1500 रुपए नगद बरामद हुए हैं। पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि यह लोग टेंपो में बिठाकर यात्रियों से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे वही अहियापुर थाना क्षेत्र के ही दादर पुल के पास 4 से 5 की संख्या में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठा हुए थे। जिसकी सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। वहीं अन्य अपराधी भागने में सफल रहे । इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।
 पूछताछ में अपराधियों ने बताया कि यह लोग रोड पर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे जिनके पास से एक पिस्टल, एक जिंदा कारतूस, 1 किलो चरस और मोटरसाइकिल के साथ 5 मोबाइल फोन बरामद किया गया। जानकारी देते हुए सिटी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को अपराध के रोकथाम में बड़ी सफलता हाथ लगी है और इनमें से कई अपराधियों का पुराना अपराधिक इतिहास भी रहा हैं ।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply