Connect with us

Bhagalpur

पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी पहुंचे भागलपुर, कई कार्यक्रमों में हुए शामिल

Panchayi raj minister

भागलपुर। बिहार सरकार के पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर भागलपुर पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत गर्मजोशी से किया। इसके बाद मंत्री सबौर स्थित कृषि विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस पहुंचे और डीडीसी सुनील कुमार के साथ बैठक कर 15वें वित्त आयोग के तहत होने वाले कार्यों के बारे में जानकारी ली। इस दौरान मंत्री ने पंचायत चुनाव को लेकर भी जानकारी ली कि किस तरह से चुनाव को लेकर खर्च हो रहे हैं और चुनाव किस प्रकार से कराया जाएगा।

 मंत्री ने कहा कि इस बार ईवीएम से चुनाव होने जा रहा है। लोगों में एक भ्रांति भी फैल गई है की दो बच्चों से ऊपर वालों को चुनाव नहीं लड़ने दिया जाएगा। ऐसी कोई बात नहीं है। इसके बाद पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी बीजेपी कार्यालय में जिला कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए। जिसमें संगठन को मजबूत करने और पंचायत चुनाव और जिला परिषद चुनाव में पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं को चुनाव मैं प्रत्याशी बनाने को लेकर चर्चा की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने की।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply