Connect with us

Benipur

इलाज को दरभंगा जा रहे बेनीपुर के युवक ने चाय दुकान पर छुरी लेकर गला रेता, कर ली खुदकुशी

Published

on

इलाज को दरभंगा जा रहे बेनीपुर के युवक ने चाय दुकान पर छुरी लेकर गला रेता, कर ली खुदकुशी
इलाज को दरभंगा जा रहे बेनीपुर के युवक ने चाय दुकान पर छुरी लेकर गता रेतकर कर ली खुदकुशी

बेनीपुर, देशज रिपोर्टर, देशज टाइम्स। बेनीपुर में सोमवार को भारत चौक पर चाकू से अपना गला रेतकर एक विक्षिप्त युवक जमालपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी सुशील मुखिया के 27 वर्षीय मंझले बेटे जीतन मुखिया ने (elaj ko darbhanga ja rahe benipur) खुदकुशी कर ली।

 

जानकारी के अनुसार, जीतन मुखिया मानसिक रूप से बीमार था। (elaj ko darbhanga ja rahe benipur) पिता ने बताया, वह सोमवार को जीतन मुखिया को इलाज के लिए गांव से ही एक गाड़ी रिजर्व कर अपने साथ दरभंगा ले जा रहे थे। रास्ते में बेनीपुर भरत चौक पर नाश्ता के लिए एक चाय-नाश्ता की दुकान पर बैठे थे।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

इसी दौरान जीतन मुखिया ने दुकान पर प्याज छील रहे कर्मी से (elaj ko darbhanga ja rahe benipur) छुरी लेकर अपना गला रेत लिया। जब तक हम लोग माजरा समझते तबतक उसने यह कदम उठा लिया।

 

पिता ने बताया, विक्षिप्त जीतन पर खुदकुशी का जुनून इस कदर सवार था, हमलोगों ने  जब चाकू छीन लिया तो कटे भाग में उंगली घुसाकर और अधिक गला चीर दिया जिसके कारण घटनास्थल पर ही उसने दम (elaj ko darbhanga ja rahe benipur) तोड़ दिया।

 

वहां मौजूद स्थानीय लोगों के सहयोग से बेनीपुर अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां (elaj ko darbhanga ja rahe benipur) डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही बहेड़ा पुलिस ने अनुमंडल अस्पताल पहुंच कर लाश को कब्जे में कर लिया। फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Benipur

मनीगाछी मुख्य पथ-सझुआर गांव में मिली युवक की लाश की अब तक शिनाख्त नहीं

Published

on

मनीगाछी मुख्य पथ-सझुआर गांव में मिली युवक की लाश की अब तक शिनाख्त नहीं

मनीगाछी मुख्य पथ-सझुआर गांव में मिली युवक की लाश की अब तक शिनाख्त नहींबेनीपुर, देशज न्यूज। मनीगाछी मुख्य पथ में सझुआर गांव के पास मंगलवार की सुबह सड़क किनारे मिले एक अज्ञात युवक की लाश की पहचान गुरुवार तक नहीं हो सकी है। ( manigachi mukhya path)

 

इस संबंध में पूछने पर प्रभारी थानाध्यक्ष सह सर्किल इंस्पेक्टर मदन प्रसाद ने देशज टाइम्स को बताया, उक्त अज्ञात युवक की लाश मंगलवार को उक्त गांव के पास से बरामद किया गया। (manigachi mukhya path)मनीगाछी मुख्य पथ-सझुआर गांव में मिली युवक की लाश की अब तक शिनाख्त नहींजानकारी के लिए शव का पोस्टमार्टम डीएमसीएच में हो भी गया है,जिसे पहचान के लिए शव को सुरक्षित थाना परिसर में रखा गया है,लेकिन अभी तक कहीं से भी कोई पहचान नहीं कर सकी है। 72 घंटे के बाद शुक्रवार को सरकारी नियमानुसार उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। (manigachi mukhya path)

यह भी पढ़िए जानना है जरूरी : पूर्व सांसद कीर्ति आज बेनीपुर में

दरभंगा के पूर्व सांसद कीर्ति आजाद शुक्रवार को बेनीपुर के कई गांवों का करेंगे दौड़ा। इस संबंध में मिथिलेश चौधरी ने बताया कि पूर्व सांसद श्री आजाद शुक्रवार को बेनीपुर के मकड़मपुर , तरौनी , एवं हावीभौआड़ गांवों जायेंगे एवं लोगों से मिलेंगे। मकड़मपुर गांव में कृष्ण कुमार चौधरी के परिजनों से मिलेंगे तथा आशापुर स्थित कोशी आईबी में प्रेस को संबोधित करेंगे ।

Continue Reading

Benipur

चुनाव के लिए बेनीपुर ऑन,SD0 ने जिम्मेदारी,चुनौती, लक्ष्य,सत्यापन पर पढ़ाया अधिकारियों को पाठ

Published

on

चुनाव के लिए बेनीपुर ऑन,SD0 ने जिम्मेदारी,चुनौती, लक्ष्य,सत्यापन पर पढ़ाया अधिकारियों को पाठ
चुनाव के लिए बेनीपुर ऑन,SD0 ने जिम्मेदारी,चुनौती, लक्ष्य,सत्यापन पर पढ़ाया अधिकारियों को पाठ

बेनीपुर, देशज न्यूज। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को नगर परिषद के सभागार में संबंधित पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।बैठक की अध्यक्षता अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा ने करते हुए कोरोना संक्रमण के इस दौर में चुनाव प्रक्रिया को संपन्न कराने को जिम्मेदारी से लेने व एक चुनौती के रूप में समझने की अपील की। (chunao ke liye)

 

अनुमंडल पदाधिकारी श्री झा ने सभी संबंधित पदाधिकारियों को निर्देशित किया, नाम निर्देशन ,सेक्टर पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति, प्रत्येक मतदान केंद्रों पर भेद्य मतदाताओ की पहचान करने को प्राथमिकता देने में कोताही ना बरतें। (chunao ke liye)

 

मतदान कर्मियों की प्रतिनियुक्त, सुरक्षाकर्मी की आवश्यकतानुसार प्रतिनियुक्ति, मतदान केंद्र का भौतिक सत्यापन, शौचालय पेयजल की समुचित व्यवस्था के साथ-साथ वाहन कोषांग गठित कर आवश्यकतानुसार उपलब्धता पर कई निर्देश दिए।(chunao ke liye)

 

इस दौरान मतदाताओं के साथ मतदान कर्मी व सुरक्षा कर्मियों को समुचित शारीरिक दूरी बनाते हुए सभी आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय के साथ चुनाव संपन्न कराने के लिए विस्तृत विचार विमर्श किया गया।(chunao ke liye)

 

इस अवसर पर सहायक अनुमंडल पदाधिकारी विकास कुमार,अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी उमेश्वर चौधरी ,नप के कार्यपालक पदाधिकारी राजेश कुमार झा,सीओ भुवनेश्वर झा, बीडीओ अमोल मिश्र, थानाध्यक्ष सह सर्किल निरीक्षक मदन प्रसाद सहित सभी जोनल पदाधिकारी , सेक्टर पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।(chunao ke liye)

 

बैठक में भी शारीरिक दूरी के साथ-साथ मास्क व सैनिटाइजेशन की व्यवस्था की गई थी। साथ ही स्वास्थ्य कर्मियों की ओर से तापमान जांच मशीन से बैठक में भाग लेने वाले सभी कर्मियों की जांच के बाद ही बैठक में भाग लेने की अनुमति दी गई।चुनाव के लिए बेनीपुर ऑन,SD0 ने जिम्मेदारी,चुनौती, लक्ष्य,सत्यापन पर पढ़ाया अधिकारियों को पाठ

Continue Reading

Benipur

बेनीपुर में किसानों की हक-हकूक की उठी आवाज,7 सूत्री मांगों को लेकर सत्याग्रह

Published

on

बेनीपुर में किसानों की हक-हकूक की उठी आवाज,7 सूत्री मांगों को लेकर सत्याग्रह
बेनीपुर में किसानों की हक-हकूक की उठी आवाज,7 सूत्री मांगों को लेकर सत्याग्रह

बेनीपुर, देशज न्यूज। बेनीपुर अंचल कार्यालय के मुख्य द्वार पर सात सूत्री मांगों को लेकर जिला परिषद सदस्य सह जिला योजना समिति के सदस्य रामकुमार झा बब्लू व जिप सदस्य विमल कमति सत्याग्रह आंदोलन पर बैठ गए। बाद में सीओ भुवनेश्वर झा के सार्थक पहल पर वार्ता के बाद सात सूत्री मांगों संबंधित एक ज्ञापन सीओ को सौंपा।benipur me

 

इसके बाद सत्याग्रह आंदोलन स्थगित कर दिया। इस दौरान जिप सदस्य रामकुमार झा बब्लू ने बताया, बेनीपुर प्रखंड व नगर क्षेत्र के सभी बाढ़ पीड़ितों का भौतिक सत्यापन कर सहायता राशि देने, नगर व ग्रामीण क्षेत्र के किसानों की फसल, गृह व पशु क्षति का क्षतिपूर्ति प्रदान करने, बेनीपुर में किसानों की हक-हकूक की उठी आवाज,7 सूत्री मांगों को लेकर सत्याग्रहबाढ़ पीड़ितों की सूची व बाढ़ के दौरान सामुदायिक रसोई के आक्षितों की सूची सार्वजनिक करने सहित सात सूत्री मांगों को लेकर बेमियादी सत्याग्रह आंदोलन पर बैठ गए।benipur me

 

बाद में सीओ भुवनेश्वर झा के सार्थक पहल पर सत्याग्रहीयों के साथ वार्ता हुई। इसके बाद तत्काल सत्याग्रह आंदोलन स्थगित कर दिया। इस दौरान हिंद जनस्वराज पार्टी के जिलाध्यक्ष जयकृष्ण पासवान, नगर अध्यक्ष किरण पासवान, उकेश कुमार रूद्राक्ष, राजेश यादव, रौशन यादव, सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।benipur me

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.