Connect with us

Benipur

Darbhanga News: बेनीपुर के चौगमा में चुनावी रंजिश में खूनी खेल, युवक को मारी गोली

Published

on

Darbhanga News: बेनीपुर के चौगमा में चुनावी रंजिश में खूनी खेल, युवक को मारी गोली
Darbhanga News: बेनीपुर के चौगमा में चुनावी रंजिश में खूनी खेल, युवक को मारी गोली

दरभंगा,देशज न्यूज । बेनीपुर के बहेड़ा थाना क्षेत्र के चौगमा गांव में छठ पर्व के दौरान चुनावी रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान गोली भी चली। एक पक्ष की फायरिंग से युवक वशुहाम के जगन्नाथ झा के पुत्र दिवाकर झा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने  आनन-फानन में उसे बहेड़ा पीएचसी ले गए जहा प्रारंभिक उपचार के बाद उसे डीएमसीएच भेज दिया गया।उसकी हालत नाजुक बनी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार कि रात चौगमा गांव में छठ को लेकर लोगों के बीच काफी उत्साह था। इस बीच चुनावी रंजिश को लेकर चौगमा गांव निवासी विनोद पाठक के पुत्र राकेश पाटक ने वशुहाम गांव के जगरनाथ झा के पुत्र दिवाकर झा को गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया।

जख्मी के पिता जगन्नाथ झा ने बताया कि मामला चुनाव से संबंधित है। मेरा पुत्र दिवाकर झा एक पार्टी को प्रचार में लगा था। जबकि चौगमा गांव के विनोद पाठक का पुत्र राकेश पाठक दूसरी पार्टी के प्रचार में लगा था।

इसी बात पर राकेश ने दिवाकर को देख लेने कि बात कही थी। शुक्रवार की शाम सभी लोग अपने अपने छठ घाट से लौटकर इधर उधर घूम रहे थे। इसी बीच इन दोनों कि मुलाकात हुई। तूतू मैं-मैं होने लगी। देखते ही देखते राकेश ने दिवाकर पर गोली दाग दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना कि जानकारी मिलते ही सर्किल इंस्पेक्टर मदन प्रसाद व थानाध्यक्ष ब्रम्हदेव सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले कि छानबीन की। थानाध्यक्ष ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Benipur

बिरौल में वारदात करने जा रहे लोडेड देसी कट्टा के साथ बेनीपुर में युवक धराया, बाइक सवार फरार

Published

on

बिरौल में वारदात करने जा रहे लोडेड देसी कट्टा के साथ बेनीपुर में युवक धराया, बाइक सवार फरार
बिरौल में वारदात करने जा रहे लोडेड देसी कट्टा के साथ बेनीपुर में युवक धराया, बाइक सवार फरार

बेनीपुर देशज टाइम्स रिपोर्टर।बहेड़ा थाना क्षेत्र के जयंतीपुर दाथ चौक के निकट चलाए जा रहे वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने लोडेड देसी कट्टा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया, जबकि बाइक चलाने वाले व्यक्ति मौका पाते ही गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा।

थानाध्यक्ष ब्रह्मदेव सिंह ने बताया कि जयंतीपुर दाथ चौक के समीप सघन वाहन चेकिंग चल रहा था।इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति बेनीपुर की ओर से बिरौल जा रहा था। इस दौरान  पुलिस बल द्वारा बाइक को रोका गया। पीछे बैठे व्यक्ति उतर गया। इतना ही देर में मौका पाते ही चालक बाइक लेकर भागने में सफल रहा।

पीछे वैठे व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके पास से लोडेड एक देशी कट्टा बरामद की गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान गिरफ्तार युवक ने अपना पता समस्तीपुर जिला के पेढ़ीयागाछी के राजेश कुमार साह बताया तथा वह अपने बिरौल थाना के सुपौल बाजार स्थित अपने बहनोइ जितु साह डीलर के घर जा रहा था।

गिरफ्तार व्यक्ति के निशान देह पर फरार बाइक चालक के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार एवं फरार व्यक्ति किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से बिरौल जा रहा था।

बहेड़ा पुलिस की ओर से गिरफ्तार समस्तीपुर के पेढ़ीयागाछी निवासी राजेश साह।
Continue Reading

Benipur

बहेड़ा में सामाजिक दूरी के बीच मनेंगी दुर्गापूजा,सांस्कृतिक उत्सव, जुलूस, भीड़, डीजे पर रहेगी रोक

Published

on

बहेड़ा में सामाजिक दूरी के बीच मनेंगी दुर्गापूजा,सांस्कृतिक उत्सव, जुलूस, भीड़, डीजे पर रहेगी रोक
बहेड़ा में सामाजिक दूरी के बीच मनेंगी दुर्गापूजा,सांस्कृतिक उत्सव, जुलूस, भीड़, डीजे पर रहेगी रोक

बेनीपुर, देशज टाइम्स। बहेड़ा थाना परिसर में दुर्गापूजा को लेकर शांति समिति की बैठक संपन्न हुई। इस दौरान उपस्थित पूजा समिति के सदस्यों को संबोधित करते बेनीपुर के सीओ भुवनेश्वर झा ने कहा, इस वर्ष दुर्गापूजा के मौके पर किसी भी परिस्थिति में भीड़ का एक साथ जमावड़ा नहीं जुटाना है। पूरी आस्था के साथ कोरोना महामारी को लेकर सामाजिक दूरी का ख्याल रखते ही पूजन कार्यक्रम में लोग भाग लेंगे। बैठक में बीडीओ अमोल मिश्र ने कहा, इस पर्व में किसी भी प्रकार की सांस्कृतिक कार्यक्रम, विसर्जन जूलूस में भीड़ व डीजे बाजा बजाने की अनुमति किसी भी परिस्थिति में नहीं दी जाएगी। पूजा स्थल पर किसी भी प्रकार की पंडाल नहीं लगाया जाएगा।

इस दौरान शांति समिति के सदस्यों को संबोधित करते थानाध्यक्ष ब्रहृमदेव सिंह ने कहा, सरकार एवं निर्वाचन आयोग की ओर से जारी आदेश का हम सभी को पालन करना है। नहीं तो अन्य स्थिति में पूजा समिति को चिन्हित कर सदस्यों पर कारवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा, इस बार दुर्गा पूजा के साथ चुनाव जैसे लोकतंत्र की महापर्व है। इसमें हर जाति,धर्म के लिए एक समान है। इस दौरान शंकर भगवान पूर्वे, अमित कुमार राय उर्फ बिट्टू, सुनील कुमार झा, कारी लाल देव, आनंद चंद्र झा, शाहिद हुसैन, बीपी सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

 

Continue Reading

Benipur

20  दिनों में सब्जियों के भाव में लगभग दोगुनी वृद्धि—Benipur से Exclusive

Published

on

20  दिनों में सब्जियों के भाव में लगभग दोगुनी वृद्धि---Benipur से Exclusive
20  दिनों में सब्जियों के भाव में लगभग दोगुनी वृद्धि---Benipur से Exclusive

बेनीपुर, देशज टाइम्स। लगातार हुई बारिश से धान की अच्छी उपज की संभावना बढ़ गई हैं। वहीं, बरसात की वजह से सब्जियों के दाम में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। पिछले 20  दिनों में अधिकांश सब्जियों के भाव में लगभग दोगुनी वृद्धि हुई है।

इसमें सबसे ज्यादा टमाटर का हुआ है। टमाटर के भाव आसमान छू रहा है। कुछ  दिन पहले 30 रुपए किलो बिकने वाला टमाटर 50 से 60 रुपए किलो पर पहुंच गया है। बेनीपुर के बाजार में आने वाली हरी सब्जियों के भाव में अचानक वृद्धि हो गई है। इससे रसोई का स्वाद बिगाड़ दिया है।

गरीब की थाली, आमजन की रसोई से हरी सब्जियां लगातार दूर होती नजर आ रही है। पर्व त्यौहार का समय आते ही हरी सब्जियों के भाव आसमान छूने लगे हैं। कल तक जो सब्जी सामान्य वर्ग के लोगों को स्वादिष्ट लग रही थी वहीं सब्जी अब उनकी पहुंच से दूर होती जा रही हैं। लोगों के घरों में जहां पहले दो-दो तरह की सब्जियां थाली में रहती थी। अब वहां भी एक ही सब्जी से काम चलाया जा रहा है। सब्जी विक्रेताओं की माने तो बीते दिनों हुऐ लगातार  बारिश से सब्जियां पर असर पड़ा है।

खेतों में बारिश का पानी जमा होने से उपज पर असर दिख रहा है। हालात ऐसे ही बने रहे तो कुछ दिनों में हरी सब्जियों के दाम में और ज्यादा वृद्धि होने की संभावना है। टमाटर सहित अन्य हरी सब्जियों के दाम में तेजी से उछाल बरसात में सब्जियों की खेती नष्ट होने से सामान्य हरी सब्जियों से लेकर टमाटर के दामों में तेजी से उछाल आया है। स्थानीय बाजार में रविवार को टमाटर का भाव 50 से 60 रुपए तक पहुंच गया। अन्य हरी सब्जियों के साथ-साथ आलू के दाम में भी उछाल आया है।

खुदरा में प्याज 40 ,आलू 35 रुपये किलो तक बिक रहा है। प्रति लौकी 30रूपये, परवल 60 रुपए, गोभी 70 से 80 रुपए प्रति किलो ,बैगन 50से 60 रुपए प्रति किलो ,हरा मिर्च 120से 130रू,खीरा 40रु,ओर 25 ,करैला 60रु प्रति किलो,स्थानीय सब्जी मंडी में बिक रहा है । संक्रमण काल में प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने में सब्जियों की रहती है भूमिका इन दिनों लोग वैसे खानपान को अपना रहे हैं जिससे शरीर के अंदर रोगरोधी क्षमता का अधिक से अधिक विकास हो सके।

इसके लिए जानकारों द्वारा हरी साग सब्जी खाने की सलाह दी जा रही है। लेकिन मंडियों में इसके दाम आसमान छू रहे हैं। जो आम आदमी के पहुंच से बाहर की चीज हो गई है

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: