Connect with us

Benipur

बेनीपुर में कोरोना को लेकर एक्शन मोड में प्रशासन, क्वरंटाइन सेंटरों से लेकर यात्री वाहनों पर पैनी नजर

बेनीपुर में कोरोना को लेकर एक्शन मोड में प्रशासन, क्वरंटाइन सेंटरों से लेकर यात्री वाहनों पर पैनी नजर

बेनीपुर, देशज टाइम्स ब्यूरो।  कोविड-19 नियमों को सख्ती से पालन करवाने को लेकर एसडीओ  प्रदीप कुमार झा एवं एसडीपीओ उमेश्वर चौधरी ने बुधवार को बेनीपुर एवं अलीनगर के सीओ एवं थाना अध्यक्षों के साथ बैठक कर कोविड-19 नियमों के अनुपालन से संबंधित जानकारी ली।

 

 

 

 

थाना अध्यक्ष को कई दिशा निर्देश दिए। एसडीओ ने कहा कि कोविड-19 के नियमों को सख्ती के अनुपालन करते हुए सुबह शाम ट्रायल मास्क तथा  वाहन चेकिंग सुनिश्चित करें। साथ ही वाहन में यात्रियों की क्षमता के 50% से अधिक यात्री वाले वाहन को जप्त कर वाहन मालिक पर कार्रवाई सुनिश्चित करें।

 

 

 

प्रखंड में पूर्व  से संचालित सभी क्वरंटाइन सेंटर भवन का भौतिक सत्यापन कर रिपोर्ट देने को कहा है। इसके अलावे किसी भी सार्वजनिक  स्थानों पर किसी प्रकार का सार्वजनिक कार्यक्रम , जुलूस, सभा पर प्रतिबंध लगाने का भी  आदेश दिया। इसके अलावे  दोनों थानाध्यक्ष से कहा कि शनिवार को आयोजित साप्ताहिक भूमि विवाद यदि कोई ऐसा विवाद आए जिसमें एसडीओ डीएसपी  की सहयोग का आवश्यकता है तो  संपर्क कर मदद लेने की बात कही।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply