अप्रैल,20,2024
spot_img

भरवाड़ा में किराना व्यवसायी संघ उतरा जरूतमंदों की सेवा में,बढ़ाए राहत से भरे हाथ

spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज पाठक मंच,पाठक की कलम से रिपोर्ट। देशभर में कोरोना वायरस के चलते पूरा देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है जिसको लेकर गरीब परिवार एवं असहाय लोगों के बीच खाने-पीने की सामग्री उपलब्ध नहीं होने के कारण भूखे रहने पर रहे हैं, इसको देखते हुए भरवाड़ा किराना व्यवसाई संघ के अध्यक्ष रमेश साह उर्फ सतीश साह ने किराना व्यवसाई संघ की ओर से सिंहवाड़ा प्रखंड क्षेत्र में सूखा राहत पैकेज का वितरण किया जा रहा है।

इस बीच, कुछ पैकेट प्रखंड अंचलाधिकारी सुशील कुमार उपाध्याय की निगरानी में गिने-चुने हुए गरीब असहाय लोगों के बीच सूखा राहत सामग्री का वितरण का कार्य शुरू हो चुका है।

वहीं, भरवाडा़ पंचायत की आरती देवी की  ओर से असहाय गरीब लोगों के बीच सूखा राहत पैकेट का वितरण उनकी  ओर से किया गया। मौके पर भरवाड़ा पैक्स अध्यक्षअवधेश कुमार साह, प्रखंड पीडीएस पदाधिकारी शाकिर सिंह, अजय ठाकुर, सोमनाथ साह अन्य लोग मौजूद रहे।
भरवाड़ा में किराना व्यवसायी संघ उतरा जरूतमंदों की सेवा में,बढ़ाए राहत से भरे हाथयह रिपोर्ट देशज टाइम्स को WHATSAPP 79706 59663 से मिली है। हम अपने पाठकों के प्रति प्रतिबद्ध हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें